पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इकलौते बेटे की मौत:रामगढ़ में 10 साल के बच्चे की कुएं से मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; विरोध में रोड जाम

रामगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे का कुएं से शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
बच्चे का कुएं से शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया।
  • आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर रामगढ़-पतरातू मेन रोड को आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया

बरकाकाना ओपी थाना के पोचर गांव में गुरुवार सुबह कुएं से 10 साल के बच्चे का शव बरामद किया गया। कुएं से उसकी साइकिल भी मिली। बच्चा 22 दिसंबर की सुबह अपने घर से साइकिल से निकला था। पर फिर वापस नहीं आया। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर रामगढ़-पतरातू मेन रोड को 6 घंटे तक जाम कर दिया। परिजनों की मांग है कि बच्चे के हत्यारे को पुलिस गिरफ्तार करे। इधर, इकलौते बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

मृतक की पहचान हर्ष करमाली के रूप में की गई। वो पोचर गांव का ही रहने वाला था। घर में दो बहनों के बाद सबसे छोटा था। परिजनों के अनुसार, रोजाना सुबह हर्ष अपनी साइकिल से बाहर घूमने के लिए निकलता था। 22 दिसंबर की सुबह भी वो साइकिल से निकला पर काफी देर तक वापस नहीं आया। परिजन उसे ढूंढ़ने लगे पर उसका कुछ पता नहीं चला। उसी शाम परिजनों ने पुलिस को बच्चे की गुमशुदगी की जानकारी भी दे दी। वहीं, गुरुवार की सुबह हर्ष के घर से करीब 100 मीटर दूर एक पुराने कुएं से बच्चे की लाश व उसकी साइकिल मिली।

इधर, कुएं से शव मिलने और रोड जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को काफी समझाया। इसके बाद करीब 6 घंटे बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया। इसके बाद पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें