पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शादी में शामिल होने आए युवक की दामोदर नदी में डूबने से हुई मौत, 24 घंटे बाद बरामद की गई लाश

चंदनकियारी (बोकारो)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस। सोमवार को युवक के डूबने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली थी। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस। सोमवार को युवक के डूबने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली थी।
  • चास थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है मृतक की पहचान, नहाने के दौरान हुआ था हादसा

चंदनकियारी के अमलाबाद ओपी क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए चास के एक युवक की दामोदर नदी में डूबने से मौत हो गई। करीब 24 घंटे बाद मंगलवार सुबह शिवबाबूडीह घाट से शव बरामद किया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह नहाने के दौरान युवक गहरे पानी में चला गया था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका शव बरामद नहीं किया जा सका था। 

मृतक की पहचान चास थाना क्षेत्र निवासी 52 वर्षीय दिलीप रजवार के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, दिलीप रजवार अमलाबाद ओपी क्षेत्र के रोहनियाटांड़ स्थित अपने साला अघनू रजवार के बेटे की शादी में शामिल होने आए थे। सोमवार को शादी का फंक्शन था। बताया जा रहा है कि सोमवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे दिलीप रजवार अन्य दो व्यक्ति के साथ घर के पास दामोदर नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान वे डूब गए।

दिलीप रजवार के डूबने के बाद उनके साथ गए लोगों ने उन्हें बचान की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इसके बाद वे लौटकर घर आए और परिजनों को जानकारी दी। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह शिवबाबूडीह घाट के किनारे दिलीप रजवार का शव बरामद किया गया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें