पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बंद घर में रस्सी से लटका मिला अधेड़ महिला का शव, दुर्गंध आने पर लोगों को हुई जानकारी

गिरिडीह10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मृतक के परिजन और ग्रामीणों की भीड़। अक्सर बीमार रहती थी, एक माह पूर्व ही वह पथरी, अपेंडिक्स का इलाज कराकर घर लौटी थी।
  • कुछ महीने पहले भी जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की थी
  • पांच से छह दिन पुराना बताया जा रहा है महिला का शव

गावां प्रखंड मुख्यालय के समीप बंद कमरे से 50 वर्षीय महिला का शव उसके घर में फंदे से झूलता मिला। सूचना पर गावां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। बताया जाता है कि कमली देवी घर में कई माह से अकेले रह रही थीं। शव के अधिकांश हिस्सों में कीड़े लग चुके थे। बताया जाता है कि 5-6 दिनों से महिला दिखाई नहीं दे रही थीं। घर से दुर्गंध आने पर लोगों को शक हुआ और इसकी सूचना गावां पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोग घर की खुली सीढ़ी के सहारे अंदर दाखिल हुए, तो देखा कि शव सीढ़ी के पास प्लास्टिक रस्सी के फंदे से झूल रहा है।

मृतका का बेटा पिछले दो साल से दिल्ली में मजदूरी कर रहा है। वह लॉकडाउन में भी घर नहीं आया है। उनकी तीनों बेटियां अपने ससुराल में रहती हैं। पिछले बुधवार को दामाद और बेटी नतिनी के रिश्ते के सिलसिले में घर आए थे। उस वक्त कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसी रात महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि इसे लोग 5- 6 दिनों के अंदर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। कुछ माह पूर्व भी कमली ने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त ग्रामीणों ने उन्हें बचा लिया था।

कमली अक्सर बीमार रहती थी, एक माह पूर्व ही वह पथरी, अपेंडिक्स का इलाज कराकर घर लौटी थी। घटना की सूचना पर बेटी समेत परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। महिला जिस घर में रहती थी उस घर की छत पर दरवाजा नहीं है, जिससे कोई भी शख्स आराम से छत के सहारे नीचे कमरे में आ-जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें