पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:पलामू में महिला की हत्या करके चलती कार से फेंका शव, ग्रामीणों के पीछा करने पर गाड़ी छोड़कर भागे अपराधी

पलामू12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका की फाइल फोटो। गाड़ी की तलाशी में महिला का पर्स मिला, जिसमें उसका फोटो था। पुलिस गाड़ी के नंबर और महिला के फोटो से मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है।
  • पलामू में हेरहंज के बरवागढ़ा जंगल की घटना, मनिका पुलिस ने जब्त की कार

बालूमाथ-हेरहंज-पांकी स्टेटा हाईवे-10 पर हेरहंज थाना क्षेत्र के इनातु गांव के पास बुधवार को बरवागढ़ा जंगल में महिला की हत्या कर शव चलती कार से अपराधियों ने फेंक दिया। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने देखा तो बाइक से कार का पीछा किया। लोगों को आता देख अपराधी गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी की तलाशी में महिला का पर्स मिला, जिसमें उसका फोटो था। पुलिस गाड़ी के नंबर और महिला के फोटो से मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है।

घटना बुधवार सुबह 11 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शी रमेश मेहता के अनुसार, वे बरवागढ़ा जंगल के रास्ते से लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही कार से एक शव को गिरते देखा। वह महिला की लाश थी, जिसका गले पर जख्म के निशान थे। कार पर ड्राइवर समेत तीन पुरुष सवार थे। वे जैसे ही पहुंचे, कार लेकर सभी भागने लगे। तब तक चार-पांच बाइक से 7-8 लोग वहां जमा हो गए थे। फिर हमलोगों ने कार का पीछा किया। हमें आता देख थोड़ी दूर जाकर अपराधी कार खड़ी कर जंगल में भाग निकले। इधर, लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हेरहंज थानेदार ने मनिका पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद मनिका पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली।

पकड़ी गई कार।
पकड़ी गई कार।

हत्या को हादसे का रूप देने के दिए सड़क पर शव फेंका
हेरहंज थाना प्रभारी जगदेव पाहन तिर्की ने बताया कि उन्हें किसी ने सड़क पर महिला की लाश फेंकने की सूचना दी थी। मामला हत्या का है। अपराधी महिला की हत्या कर उसे सड़क हादसे का रूप देना चाहते थे। इसलिए शव को सड़क पर फेंक दिया था। कार पर सवार सभी लोग महिला से परिचित थे। आशंका है कि हत्या कहीं और की गई होगी और साक्ष्य छिपाने के लिए शव बरवागढ़ा जंगल के रास्ते पर फेंक दिया। मनिका पुलिस की सक्रियता से हत्या में प्रयुक्त कार को पकड़ लिया गया है। हालांकि, कार में चालक नहीं था। पुलिस कार मालिक समेत हत्यारों का पता लगाने में जुटी है।

थाना प्रभारी तिर्की ने अपने सीमावर्ती क्षेत्र के सभी थाना को इसकी सूचना दे दी है, ताकि कार मालिक व हत्यारों का पता लगाया जा सके। हेरहंज थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया है। इस संबंध में हेरहंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें