पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बहन के घर लौट रही मूक-बधिर लड़की के साथ दुष्कर्म, घर पहुंचकर रोते हुए दी जानकारी

पलामू12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज के बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच मेदिनीनगर भेजा गया है।
  • चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ गांव की घटना, आरोपी है शादीशुदा

चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ गांव में 25 साल की मूक-बधिर युवती के साथ गांव के ही एक शादीशुदा युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। लड़की के पिता ने चैनपुर थाना में आरोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है। उधर, घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी 13 अक्टूबर को सुबह बजे पैदल अपने बड़ी बहन के घर पहाड़ी मोहल्ला बंदुआ गई थी। शाम को तीन बजे वह अकेली लौट रही थी। इसी बीच डोलन मोची नाम के आरोपी ने उसे बीच रास्ते में पकड़ लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लड़की जब अपने घर पहुंची तो रोने लगी। उसके परिजनों ने काफी पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बता पाई। इसके बाद जब गांव की कुछ औरतों ने उससे बात की तो उसने इशारों में दुष्कर्म की बात बताई।

औरतों के द्वारा लड़की के मां-बाप को जानकारी दी गई जिसके बाद परिजन आरोपी डोलन मोची के घर पहुंचे तो उसके बड़े भाई ने बताया कि डोलन मोची अपने ससुराल गया हुआ है। इसके बाद लड़की के पिता ने चैनपुर थाना में डोलन मोची के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया।

पुलिस का है कहना
इस मामले में थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज के बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच मेदिनीनगर भेजा गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें