धनबाद में लॉकडाउन / धारा 144 लागू; फिर भी बाजार में भीड़, लोग सोशल डिस्टेंसिंग भी भूले

लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी पुराना बाजार में लोग धारा 144 के उल्लंघन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करते दिखे। लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी पुराना बाजार में लोग धारा 144 के उल्लंघन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करते दिखे।
X
लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी पुराना बाजार में लोग धारा 144 के उल्लंघन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करते दिखे।लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी पुराना बाजार में लोग धारा 144 के उल्लंघन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करते दिखे।

  • सड़कों पर पुलिस की सख्ती नदारद होने के कारण वाहन भी सरपट दौड़ती रहीं
  • गाेविंदपुर के दुमदुमी के काेराेना संक्रमित मरीज के सीधे संपर्क में 10 लाेग आए

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 10:23 AM IST

धनबाद. कोयला राजधानी धनबाद जिले में लॉकडाउन 4.0 में कुछ छूट मिली हैं, परंतु धारा 144 लागू है। एक साथ किसी भी जगह पांच या उससे अधिक व्यक्ति एकत्र नहीं हो सकते। इसके बावजूद बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। शनिवार को भी पुराना बाजार में लोग धारा 144 के उल्लंघन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करते दिखे। अन्य बाजारों की भी यही स्थिति रही। वहीं सड़कों पर पुलिस की सख्ती नदारद होने के कारण वाहन भी सरपट दौड़ती रहीं।

6 रिश्तेदार समेत 10 के सीधे संपर्क में आया था कोरोना पाॅजिटिव युवक
इधर, गाेविंदपुर के दुमदुमी के काेराेना पाॅजिटिव युवक की ट्रैवल हिस्ट्री पुलिस ने खंगाल ली है। चार सदस्यीय कमेटी ने काेराेना पाॅजिटिव के संपर्क में अाए जिन लाेगाें की खंगाला, उनमें अधिकतर उनके रिश्तेदार व पहचानवाले हैं। मरीज 11 मई काे श्रमिक स्पेशल से धनबाद स्टेशन पहुंचा था। स्टेशन से 21 लाेगाें के साथ बस में सवार हाेकर सदर अस्पताल पहुंचा था। जांच के बाद सभी काे लक्ष्मीनारायण अस्पताल पहुंचाया गया। दूसरे दिन सदर अस्पताल गया। जांच कराने के बाद पैदल सरायढेला पहुंचा। वहां उनका जीजा, भाई, चालक के साथ लेने अाया था। जहां से उसे परासी पंचायत क्वारैंटाइन सेंटर ले जाया गया। पंचायत भवन में रहने की सुविधा नहीं हाेने के कारण वह घर चला गया। घर जाने के बाद वह कहीं नहीं गया। संक्रमित मरीज के सीधे संपर्क में 10 लाेग आए जिनमें 60 साल के बुजुर्ग के अलावा तीन बच्चे भी शामिल हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना