पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साइबर क्राइम:झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह का फेसबुक अकाउंट हैक, एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग

धनबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झारिया से कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह। (फाइल फोटो)
  • विधायक ने एसएसपी को दी जानकारी, कहा- 13 सितंबर से ही अकाउंट हैक, फेसबुक ने बंद की आईडी
  • कांग्रेस विधायक ने कहा- पेज पर 31 हजार फॉलोवर्स, निजी डेटा भी, एबी पेज दोबारा एक्टिवेट कराया जाए

झरिया विधानसभा सीट से कांग्रेस की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने बुधवार को फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी धनबाद के एसएसपी को दी है। एसएसपी को लिखे गए पत्र में विधायक ने हैकर्स पर कार्रवाई करने और फेसबुक पेज दोबारा एक्टिवेट करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि उनका फेसबुक पेज 13 सितंबर को ही हैक कर लिया गया था जिसके बाद फेसबुक ने अकाउंट बंद कर दिया। अब वे इसे दोबारा एक्टिव कराना चाहती हैं।

विधायक ने कहा- 31 हजार है फॉलोवर्स
विधायक ने एसएसपी को दिए गए पत्र में जानकारी दी है कि पूर्णिमा नीरज सिंह के नाम से उनका आधिकारिक फेसबुक पेज है जिसपर उनके करीब 31 हजार फॉलोवर्स हैं। अपनी बातों को वे समर्थकों, कार्यकर्ताओं और जनता तक फेसबुक पेज के जरिए भी रखती हैं। लिहाजा वे इसे दोबारा शुरू कराना चाहती हैं। विधायक ने एसएसपी को लिखे गए पत्र में हैकर्स पर कार्रवाई करने की भी मांगी की है। उन्होंने कहा कि फेसबुक पेज पर उनके कई निजी डेटा हैं जिसका दुरुपयोग हैकर्स कर सकते हैं।

विधायक की ओर से एसएसपी को लिखा गया पत्र।
विधायक की ओर से एसएसपी को लिखा गया पत्र।

बता दें कि विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के पति कांग्रेस नेता नीरज सिंह की 21 मार्च 2017 को धनबाद के सरायढेला में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में झरिया से पूर्व विधायक संजीव सिंह जेल में बंद हैं। संजीव सिंह पूर्णिमा के पति नीरज सिंह के चचेरे भाई हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें