पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धनबाद:फर्नीचर व्यवसायी ने कुएं में कूदकर दी जान, भाई ने कहा- लॉकडाउन में मंदी के चलते डिप्रेशन में था

धनबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिंटू की फाइल फोटो। लॉकडाउन की वजह से बिजनेस नहीं होने से पिंटू डिप्रेशन में रहता था। - Dainik Bhaskar
पिंटू की फाइल फोटो। लॉकडाउन की वजह से बिजनेस नहीं होने से पिंटू डिप्रेशन में रहता था।
  • गोविंदपुर थाना क्षेत्र की घटना, सूचना के बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार स्थित फर्नीचर व्यवसायी ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने बताया कि लॉकडाउन में दुकानदारी नहीं होने से मंदी थी। इस वजह से उसका छोटा भाई डिप्रेशन में रहता था। शनिवार की रात उसने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

मृतक की पहचान 28 साल के पिंटू कुमार जायसवाल के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई दीपक जायसवाल ने बताया कि उनका फर्नीचर का व्यवसाय है। लॉकडाउन की वजह से बिजनेस नहीं होने से उनका छोटा भाई पिंटू डिप्रेशन में रहता था। कई बार इस बात को लेकर घर के सदस्यों ने उसे समझाया भी था।

आधी रात को उठकर गया था पिंटू
दीपक ने बताया कि घर के पास फ्लैट का निर्माण हो रहा है जिससे दुकान के पास ही गाड़ियां लगी रहती थी। इससे भी व्यवसाय प्रभावित था। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात खाना खाकर सभी लोग सो रहे थे। पिंटू मां के साथ सोया हुआ था। आधी रात को पिंटू उठकर चला गया।

उन्होंने बताया कि सुबह करीब चार बजे मां उठी तो देखा कि पिंटू बिस्तर पर नहीं है। इसके बाद उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद घर के बगल के बाउंड्री में खोजबीन की गई तो कुएं के बाहर पिंटू का चप्पल दिखा। फिर कुएं के अंदर खोजबीन की गई तो पिंटू की लाश बरामद हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser