पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad Firing News; Recovery Agent Fired At His Relatives; Three Injured Including Woman, Accused Absconding

धनबाद में गोलीबारी:आपसी विवाद में रिकवरी एजेंट ने अपने रिश्तेदारों पर चलाई गोली; महिला समेत तीन घायल, आरोपी फरार

धनबाद8 दिन पहले
मारपीट और फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज। लाल घेरे में गोली लगने के बाद गिरी महिला।
  • बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के न्यू मटकुरिया की है घटना, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
  • घायलों में महिला की हालत नाजुक, दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर किया गया

बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के न्यू मटकुरिया स्थित रेलवे कॉलोनी में रिकवरी एजेंट ने आपसी विवाद में फायरिंग कर महिला समेत तीन लोगों को घायल कर दिया है। घायलों में महिला और उसके बेटे की हालत चिंताजनक है जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर किया गया है जबकि एक अन्य घायल का पीएमसीएच अस्पताल में इलाज जारी है। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। मारपीट और गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

क्या है मामला
आरोपी उपेंद्र सिंह पेशे से रिकवरी एजेंट है। बैंक से फाइनेंस की गई गाड़ियों की किस्त न चुका पाने वाले लोगों से उपेंद्र रिकवरी करता है। उपेंद्र सिंह पर रंगदारी और मारपीट के एक से अधिक मामले पहले से दर्ज हैं। वह हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम उपेंद्र सिंह और घायल पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मामला शांत हो गया था। सुबह दोबारा उपेंद्र सिंह और घायल पक्ष के बीच पहले नोकझोंक हुई जो थोड़ी ही देर में मारपीट में बदल गई। इसके बाद उपेंद्र सिंह घर के बाहर निकला और पिस्टल से फायरिंग कर अपनी चाची और चचेरे भाईयों को घायल कर दिया। इस दौरान उपेंद्र के पिता मार्कंडेय सिंह भी घायल हो गए।

घटनास्थल से बरामद गोलियां। आरोपी उपेंद्र सिंह फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
घटनास्थल से बरामद गोलियां। आरोपी उपेंद्र सिंह फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

घायलों की पहचान उपेंद्र की चाची मीरा सिंह, चचेरा भाई पिंटू सिंह (मीरा सिंह का बेटा), चचेरा भाई सिंटू सिंह और उपेंद्र के पिता मार्कंडेय सिंह के रूप में हुई है। मीरा और पिंटू सिंह को गोली लगी है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि सिंटू सिंह को पीएमसीएच जबकि उपेंद्र के पिता मार्कंडेय सिंह को पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुआ आरोप
बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उपेंद्र सिंह फरार हो गया। उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस उपेंद्र सिंह के आवास पर पहुंची और छापेमारी की लेकिन उपेंद्र सिंह नहीं मिला। धनबाद एसएसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है जो उपेंद्र की तलाश में जुटी हुई है।

पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती उपेंद्र के पिता।
पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती उपेंद्र के पिता।

22 मार्च 2018 को उपेंद्र सिंह पर हुई थी फायरिंग, चचेरे भाई पिंटू सिंह था आरोपी
बता दें कि 22 मार्च 2018 को बैंकमोड़ इलाके में रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह पर अंधाधुन फायरिंग हुई थी। उपेंद्र को सात गोलियां लगी थी। जख्मी हालत में उपेंद्र को इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान गोलियां निकालने के बाद उपेंद्र स्वस्थ हो गया था। इस मामले में गोलीबारी का आरोप उपेंद्र के चचेरे भाई पिंटू सिंह पर लगा था। मामले में 10 अगस्त 2018 को उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह ने धनबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें