पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad: The Dead Body Of A Young Man, Hanging From A Noose Made Of Trees, Had Gone Out Of The House In The Evening; Used To Work In Private Factory

चिरकुंडा में हत्या या आत्महत्या:पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, शाम को घर से निकला था; फैक्ट्री में करता था काम

​​​​​​​चिरकुंडा (धनबाद)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

चिरकुंडा थाना क्षेत्र के नेहर रोड स्थित लायकपाड़ा में पेड़ से लटकी एक युवक की लाश मिली। युवक अपने घर से सोमवार की शाम से लापता था। देर रात लोगों ने उसका शव देखा तो परिजनों को सूचना दी। रात में ही परिजन शव को घर ले आए और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मंगलवार को पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई। मामला हत्या का है या आत्महत्या का, फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

फैक्ट्री में करता था काम

युवक की पहचान विजय धीवर (19) के रूप में की गई। वो नेहरू रोड स्थित प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। उसकी मां रेखा देवी मछली बेचती है। रेखा देवी के अनुसार, विजय सोमवार की शाम 6 बजे घर से निकला था, पर रात तक वो वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करने लगे पर काफी देर तक कुछ पता नहीं चला। देर रात विजय का शव काली मंदिर के पास एक पेड़ से लटका पाया गया।

पुलिस का है कहना

इधर, चिरकुंडा इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी दिलीप यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया इस घटना को आत्महत्या मान कर जांच की जा रही है। इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर उसने आत्महत्या क्यों की? साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल की जा रही है।