पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Due To The Collision Of The Uncontrolled Bus, The Tempo Overturned On The Road, The Driver Died; Incident Happened While Unloading Banana From Tempo

धनबाद में रोड एक्सीडेंट:अनियंत्रित बस की टक्कर से टेंपो सड़क पर पलटा, ड्राइवर की मौत; टेंपो से केला उतारने के दौरान हुई घटना

धनबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में टेंपो पलट गया और उसके ड्राइवर की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
हादसे में टेंपो पलट गया और उसके ड्राइवर की मौत हो गई।

निरसा थाना क्षेत्र के निरसा चौक NH-19 पर बुधवार की सुबह सड़क किनारे केला लदे मालवाहक टेंपो को एक बस ने टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो पलट गया और उसके ड्राइवर की मौत हो गई। घटना के बाद बस डिवाइडर को पार कर पार्किंग रोड में जा घुसी। यह तो गनीमत रही कि सुबह के कारण कोई वहां मौजूद नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

इधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची निरसा पुलिस तत्काल एनएचएआई के क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले गई। बस में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मृतक की पहचान टेंपो ड्राइवर गोविंदपुर के कामारडीह निवासी संजय विश्वकर्मा के रूप में की गई। बस तेजी से चिरकुंडा की ओर निकल रहा था। वहीं, टेंपो ड्राइवर निरसा प्रखंड कार्यालय गेट के पास फुटपाथ पर लगने वाले फल दुकान पर केला उतार रहा था।

इसी बीच बस अनियंत्रित होकर पहले ऑटो से टकराते हुए पार्किंग रोड में जा घुसी। इसी दौरान संजय विश्वकर्मा ऑटो पलटने से उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

खबरें और भी हैं...