पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Elderly Was Missing Since Monday Evening, There Is A Possibility Of Falling In The Well Under The Influence Of Alcohol

गुमला में कुएं से मिला बुजुर्ग का शव:सोमवार की शाम से लापता था बुजुर्ग, शराब के नशे में कुएं में गिरने की आशंका

पालकोट (गुमला)20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर से लापता होने पर परिजनों ने पुना की खोजबीन कर ही रहे थे कि इसी दौरान गांव के ही एक कुंए में उसके शव के होने की सूचना मिली। - Dainik Bhaskar
घर से लापता होने पर परिजनों ने पुना की खोजबीन कर ही रहे थे कि इसी दौरान गांव के ही एक कुंए में उसके शव के होने की सूचना मिली।

पालकोट थाना क्षेत्र स्थित बागेसेरा पंचायत के मलई गांव से पालकोट पुलिस ने बुधवार सुबह एक कुएं से मलई गांव निवासी पूना खड़िया (55) का शव बरामद किया गया। परिजनों के मुताबिक पुना खड़िया सोमवार की शाम अपने घर से निकला था। जो मंगलवार शाम तक घर वापस नहीं आया। आशंका जाहिर की जा रही है कि पुना शराब के नशे में धुत होकर कुएं में गिरा होगा।

घर से लापता होने पर परिजनों ने पुना की खोजबीन कर ही रहे थे कि इसी दौरान गांव के ही एक कुंए में उसके शव के होने की सूचना मिली। तब इसकी जानकारी पालकोट पुलिस को दी गई। प्राप्त सूचना के बाद एसआई अजय महतो व पुलिस बल ने घटनास्थल पर जाकर शव को बाहर निकाला व पोस्टमाॅर्टम के लिए गुमला भेज दिया।

वहीं, एसआई अजय महतो ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि पुना खड़िया नशे की हालत में कुएं में गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई होगी। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...