पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Electric Wire Stuck In The Angle Of The Heavy Machine Loaded On The Truck, The Driver Did Not Stop The Car; 22 Pole Breaking Sections

17 गांव में रात से बिजली गुल:ट्रक पर लोड हैवी मशीन के एंगल में फंसा बिजली का तार, ड्राइवर ने नहीं रोकी गाड़ी; 22 खंभों को तोड़ता हुआ भाग

कटकमसांडी (हजारीबाग)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त बिजली का खंभा। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त बिजली का खंभा।

कटकमसांडी इचाक मोड़ भाया बहिमर चौक की ओर जा रहा एक ट्रक करीब 22 बिजली के खंभों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे करीब 17 गांव में बिजली गुल हो गई। घटना शुक्रवार की देर रात का है। ट्रक ने सबसे पहले एक खंभे में टक्कर मारी। इससे वो क्षतिग्रस्त हो गया और तार ट्रक पर लोड हैवी मशीन के एंगेल में फंस गया। ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और तार को खींचता हुआ भागने लगा। इससे कतार में लगे 22 बिजली के खंभे टूटकर सड़क पर गिर गए। इस दौरान ने ट्रक ने कई घरों की बाउंड्री को पेड़ की डालियाें को भी तोड़ दिया। करीब 20 KM आगे जाने के बाद ड्राइवर और खलासी ट्रक को छोड़ भाग निकले।

ग्रामीणों ने एक दूसरे को फोन कर भाग रहे ट्रक की जानकारी जुटाई। ट्रक का पीछा कर हजारीबाग NH- 33 स्थित हवाई अड्डा नगवां टोल प्लाजा के पास लोगों ने गाड़ी को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। इधर, इस घटना के कारण सारुगारु, डांड़, पिचरी, बरगड्डा, बहिमर, गुरुडीह, कटकमसांडी, हरहद, शाहपुर, रहिया, नावाडीह, तीलरा, कवातू, डूमरौन, इचाक मोड़, भुसवा, बिंड़ समेत कई गांव में बिजली गुल हो गई।

सड़क किनारे गिरे बिजली के तार।
सड़क किनारे गिरे बिजली के तार।

प्रत्ययक्षदर्शी ओमकार रॉय, कुमार अनुपम, अनिल राय ,संतोष साव, उमेश कुमार, दिलीप कुमार, रिंकू मेहता, समुसद्दीन मियां का कहना है- ट्रक पर एक भारी मशीन लोड थी, जिसमें एक पाइप/एंगल ज्यादा ऊपर की ओर निकला हुआ था, जिससे हादसा हुआ। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि ड्राइवर ने जब सारुगारू में पहले बिजली पोल को टक्कर मारी थी तो उसे वहीं रुकना था, लेकिन एक गलती छुपाने के चक्कर मे उसने बड़ा नुकसान कर दिया।

खबरें और भी हैं...