पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक का दुकान से ही कर लिया अपहरण, 5 लाख मांगी फिरौती

गिरिडीह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपहृत युवक हिमांशु मंडल। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। -फाइल फोटो।
  • भाई के मोबाइल पर रात 2 बजे अपराधियों ने फोन कर फिरौती की रकम लेकर बगोदर आने को कहा
  • सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया

बिरनी थाना क्षेत्र के द्वारपहरी से एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक का दुकान से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार शाम लगभग 7:30 बजे की बतायी जा रही है। अपहृत युवक का नाम हिमांशु मंडल (32) बताया जा रहा है। बताया जाता है कि अपहृत हिमांशु का ससुराल मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महेशपुर में है। द्वारपहरी में भाड़ा पर दुकान लेकर पवन इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान चलाता है।

घटना के संबंध में अपहृत युवक का साला गिरधारी मंडल ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 7:15 बजे वह बहनोई के दुकान से घर महेशपुर चला आया। इसी बीच बहनोई के भाई अमृत मंडल भी दुकान छोड़ कर किसी काम से बाहर गया था। लगभग 7:30 बजे मोबाइल पर लोगों ने सूचना दी कि उसके बहनोई को पुलिस उठा कर ले गयी है। सूचना पाकर बहनोई के दुकान पहुंचे तब तक दुकान के बाहर भीड़ लग चुकी थी।

लोगों से पूछताछ के दौरान बताया कि सादा कलर का स्विफ्ट डिजायर जैसी लंबी मारुति कार था जिसमें 4-5 लोग सवार थे। सभी लोग नौजवान थे जिसमें एक पुलिस वर्दी में था। वाहन हिमांशु के दुकान पर रूका ओर पूछा कि हिमांशु कौन है। इतना सुनते ही उसे जोर से खींच कर सीधा वाहन में बिठा कर गिरिडीह की ओर ले गया। स्थानीय लोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिरकार क्या हुआ है। घटना के लगभग आधा घंटा के बाद उसके बहनोई हिमांशु मंडल के मोबाइल से उसके भाई अमृत मंडल के मोबाइल पर फोन आया कि एसपी कोठी चले आओ। फिर एक घंटा के बाद तिलैया बुलाया। पुनः 2 बजे रात को 5 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई और बगोदर आने को कहा गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों एसपी अमित रेणु व बिरनी पुलिस को दी।

हिमांशु के साला सहित कई लोगों से हो रही पूछताछ : एसडीपीओ
घटना की सूचना मिलते ही रात लगभग 11 बजे एसपी समेत बिरनी, जमुआ व मुफ्फसिल पुलिस द्वारपहरी पहुंच कर मामले की जानकारी लोगों से ली व टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। बगोदर-सरिया एसडीपीओ बिनोद कुमार महतो व बिरनी थाना प्रभारी सुरेश कुमार मंडल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला अपहरण होने का प्रतीत हो रहा है। एसपी के निर्देशानुसार जगह-जगह छापामारी की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद अपहृत हिमांशु मंडल के साला विमलचन्द मंडल सहित अन्य लोगों को पुलिस पूछताछ के लिए रविवार रात लगभग 2 बजे बिरनी थाना ले आई है। पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें