पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर में शराब की फैक्ट्री:जमशेदपुर में विदेशी शराब की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़, 40 लीटर स्प्रीट बरामद; मकान मालिक हिरासत में

जमशेदपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सामान जब्त कर आबकारी विभाग के कार्यालय लाया गया। - Dainik Bhaskar
सामान जब्त कर आबकारी विभाग के कार्यालय लाया गया।
  • छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग ने करीब एक लाख रुपए का सामान जब्त किया है

कदमा थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क स्थित एक घर में संचालित नकली शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। आबकारी विभाग ने सोमवार सुबह मौके से मकान मालकिन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जबकि फैक्ट्री संचालक राकेश कुमार भाग निकला। मौके से 40 लीटर शराब बनाने की स्प्रीट, दो हजार से अधिक नकली स्टीकर, 1500 से अधिक पत्ता कोक (ढक्कन) समेत अन्य सामान बरामद हुआ।

छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग ने करीब एक लाख रुपए का सामान जब्त किया है। हालांकि शराब की बोतल बरामद नहीं हुई है। सामान जब्त कर आबकारी विभाग के कार्यालय लाया गया। फरार आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर संदीप नाग ने बताया कि ग्रीन पार्क स्थित एक घर में करीब तीन माह से नकली शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री संचालित थी। यहां पर नकली शराब बना, विभिन्न बस्ती और होटलों में शराब की सप्लाई की जाती थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें