पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुगसलाई में दहेज उत्पीड़न का मामला:कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने तोड़फोड़ का आरोप लगाया, पुलिस ने कहा- उन्होंने बदतमीजी की

जमशेदपुर3 महीने पहले
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने घर के बाहर खड़ी कार में भी तोड़फोड़ की।
  • पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने दरवाजे, खिड़की में भी तोड़फोड़ की

जुगसलाई थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में रहने वाले समीम रहमान ने चक्रधरपुर पुलिस पर उनके घर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। घर के बाहर खड़ी कार में भी तोड़फोड़ की गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने दरवाजे, खिड़की में भी तोड़फोड़ की। इस दौरान पुलिस ने वहां घंटों उत्पात मचाया। छत पर चढ़ पानी की टंकी तोड़ दी गई। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर, पुलिस का कहना है कि लोगों ने पुलिस से ही बदतमीजी की है। पुलिस ने कोई तोड़फोड़ नहीं की।

जानकारी के अनुसार समीर रहमान की एक बहू ने चक्रधरपुर महिला थाना में समीम रहमान, उसके पुत्र समेत घर के 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कवाया है। पुत्र के खिलाफ वारंट भी निकला है। इसी मसले पर पुलिस समीम रहमान के घर गई थी। परंतु समीम रहमान के परिजनों ने घर का दरवाजा नहीं खोला।

घर में किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की गई: थाना प्रभारी
इस मसले पर जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने कहा कि चक्रधरपुर पुलिस वारंट लेकर गिरफ्तार करने गई थी। परंतु घर के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा खोलने के दौरान बस कुंडी टूटी है। घर में किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की गई। सुबह तक पुलिस ने घर खुलने का इंतजार किया। सुबह घर के लोगों ने पुलिस से बदतमीजी भी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें