पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खूंटी में माता-पिता की बेटे ने की हत्या:पिता की पिटाई के आरोप में जा चुका है पहले भी जेल, पैसे लिए पेरेंट्स से करता था विवाद

खूंटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान राजेन्द्र महतो (65) और पिटेल देवी (60) के रूप में की गई। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान राजेन्द्र महतो (65) और पिटेल देवी (60) के रूप में की गई।

खूंटी थाना क्षेत्र के सिलादोन में मंगलवार देर रात एक बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की पिटाई कर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। आरोपी का अपने माता-पिता से पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता था। वह पिता की पिटाई करने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है। उस वक्त पिता ने ही जमीन बेचकर बेटे को जेल से छुड़वाया था।

मृतकों की पहचान राजेन्द्र महतो (65) और पिटेल देवी (60) के रूप में की गई। पुलिस ने बुधवार को शवों काे पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिए। मंगलवार रात आरोपी रामकुमार महतो की अपने पिता से पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। बात बढ़ने पर उसने पिता और मां की डंडे से पिटाई कर दी। इससे मौके पर ही मां-पिता की मौत हो गई।

मृतकों के बड़े बेटे श्याम कुमार महतो ने बताया कि राजकुमार पैसे को लेकर अक्सर मां-पिता से झगड़ा किया करता था। हत्या कर राजकुमार महतो फरार हो गया है। ग्रामीणों द्वारा उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं लग पाया। इधर, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...