• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Fear Of Being Crushed To Death By Elephants, The Dead Body Was Lying In A Mutilated State In The Forest

गिरिडीह में बुजुर्ग दंपती की जंगल में मिली लाश:हाथियों द्वारा कुचल कर मारे जाने की आशंका, क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा था जंगल में शव

​​​​​​​पीरटांड़ (गिरिडीह)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। - Dainik Bhaskar
लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

पीरटांड़ थाना क्षेत्र स्थित कुम्हरलालो पंचायत के पांडेडीह निवासी वृद्ध दंपती की लाश क्षत-विक्षत अवस्था में मंगलवार को बरागढा जंगल से बरामद की गई। दंपती शनिवार को जंगल में गया था और उसके बाद से वो वापस नहीं लाैटे। लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि हाथियों ने बुजुर्ग दंपती को कुचल कर मार डाला होगा। क्योंकि इस क्षेत्र में शनिवार को हाथियों का झुंड विचरण कर रहा था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

मृतकों की पहचान खाडे बेसरा (75) और उनकी पत्नी चुड़की देवी (70) के रूप में की गई। परिजनों का कहना है कि हाथी ने ही इन दोनों को कुचल कर मारा डाला है। मृतक के पुत्र सोनवा बेसरा ने बताया कि दोनों शनिवार को खेत की तरफ गए थे। उस दिन से ही उनकी खोजबीन की जा रही थी। इसके बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला। इसके तीन दिन बाद उसी जंगल मे दोनों की लाश पाई गई।

बताते चलें कि शनिवार को एक जंगली हाथी तीन लोगों को घायल करने के बाद इसी जंगल में आया था। जहां दोनों की लाश पाई गई हैं, वहां हाथी ने काफी उत्पात मचाया था। जनप्रतिनिधियों ने इसकी सूचना वन विभाग, पुलिस को दे दी है।

खबरें और भी हैं...