पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध :अपराधियों ने विश्व हिंदू परिषद के नेता को मारी गोली, बाजार में खरीदारी करते वक्त वारदात को दिया अंजाम

गुमला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्राथमिक उपचार के दौरान घायल। प्राथमिक उपचार के बाद संजय साहू ने बताया कि वे सप्ताहिक बाजार में समी का पेड़ खरीद रहे थे। उसी समय बाइक से तीन लोग आए। उसमें से एक बाइक से उतरकर मेरे पीछे से पीठ में गोली मार दी।
  • घायल के कमर में लगी है गोली, प्राथमिक उपचार के बाद गुमला सदर अस्पताल किया गया रेफर
Advertisement
Advertisement

डुमरी थाना के जैरागी बाजार में शाम लगभग 5.30 बजे जैरागी निवासी विश्व हिंदू परिषद प्रखंड अध्यक्ष सह ठेकेदार 50 वर्षीय संजय साहू को अपराधियो ने गोली मारकर घायल कर दिया। संजय साहू के कमर में गोली लगी है। गोली कमर में ही फंसी हुई है। सर्जरी के लिए संजय साहू को प्रथमिक उपचार सामुदायिक स्वस्थ केंद्र में कराकर गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद संजय साहू ने बताया कि वे सप्ताहिक बाजार में समी का पेड़ खरीद रहे थे। उसी समय बाइक से तीन लोग आए। उसमें से एक बाइक से उतरकर मेरे पीछे से पीठ में गोली मार दी। वारदात के बाद मैं कुछ समझ पाता, इससे पहले अपराधी बाजार के पूरब देवी मंदिर की और भाग निकले। घटना को अंजाम देने के लिये दो लोग ही बाइक से आये थे और एक पैदल ही भागा। गोली मारने वाला लाल टी शर्ट पहना हुआ था और बैग पकड़ा हुआ था। 

उधर, घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मुझे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरी लाया गया और 30-40 लोगों ने अपराधियों का पीछा किया। लेकिन वे भागने में सफल रहे। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर रोशन खलखो ने बताया कि कमर के ऊपरी हिस्सा में गोली फंसी हुई है। सर्जरी के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। चिकित्सक ने घायल को खतरे से बाहर बताया है। 

उधर, चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर अनूप बीपी केरकेट्टा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामला की छानबीन की जा रही है। आपसी रंजिश भी हो सकती है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement