पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टाटा स्टील कंपनी के सप्लायर की कार पर फायरिंग:बदमाशों ने धमकी भरी चिट्‌ठी भी छोड़ी, लिखा- तेरा अंजाम कोर्ट में हुई हत्या से भी बुरा होगा

जमशेदपुर3 महीने पहले
फायरिंग से क्षतिग्रस्त कार के शीशा।
  • फायरिंग करने का जिम्मा गैंगस्टर अखिलेश गिरोह के सोनू सिंह ने लिया है

कदमा थाना क्षेत्र निवासी टाटा स्टील कंपनी के सप्लायर ऋषिकेश चंद्रा के घर के बाहर खड़ी कार पर बदमाशों ने शुक्रवार की रात फायरिंग की। ऋषिकेश चंद्रा के फॉर्च्यूनर कार में फंसे तीन खोखे भी बरामद किए गए। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। मौके पर बदमाशों ने सप्लायर के घर पर गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम का एक लेटर भी छोड़ा। लेटर में लिखा हुआ है कि तेरा अंजाम कोर्ट में हुई हत्या से भी बुरा होगा।

फायरिंग करने का जिम्मा अखिलेश गिरोह के सोनू सिंह ने लिया है। घटना की जानकारी ऋषिकेश ने कदमा थाना पुलिस को दी है। CCTV में कैद वीडियो के अनुसार बदमाश तीन की संख्या में टाटा स्टील के सप्लायर के घर के बाहर पहुंचे थे।

बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की।
बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की।

इनमें से दो रेकी कर रहा था। जबकि तीसरा घर के करीब गया और कार पर फायरिंग की। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। उसके बाद आसानी से उसी रास्ते से फरार होने में सफल रहे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें