पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Firing Took Place On VHP Leader In Bagbera Over Possession Of Government Land, 5 Criminals Arrested; Main Accused Both Brothers Still Absconding

जमशेदपुर पुलिस की कार्रवाई:सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर बागबेड़ा में विहिप नेता पर हुई थी फायरिंग, 5 अपराधी गिरफ्तार; मुख्य आरोपी दोनों भाई अब भी फरार

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया।

बागबेड़ा थाना क्षेत्र के कीताडीह मेन रोड रनिंग रूम के सामने ट्रैफिक कॉलोनी में 9 सितंबर को विहिप के बागबेड़ा मंडल अध्यक्ष बबलू सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और 3 जिंदा गोली भी बरामद की है। इस मामले के मुख्य आरोपी दोनों भाई अजीत-संजीत अब भी फरार हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने रविवार को मामले का खुलासा किया।

सभी अपराधी 19 से 23 वर्ष के बीच के हैं। गिरफ्तार सभी अपराधी संजय नगर निवासी पप्पू घोष (19), गांधीनगर निवासी विशाल कुमार उर्फ लड्डू (18), बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी राहुल राजभर (19), डिमना रोड निवासी कर्मदेव शर्मा (23) और बर्मामाइंस के कैरेज कॉलोनी निवासी बसंत उपाध्याय उर्फ डेफिनेट (23) को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया।

सिटी एसपी ने बताया रनिंग रूम के पास ही एक सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर बबलू सिंह और संजीत के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दोनों उस जगह पर कब्जा जमाना चाहते हैं। फायरिंग की घटना के 1 दिन पूर्व भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी। घटना के दिन भी दोनों गिरोह के बीच विवाद होने की सूचना पुलिस को मिली थी। ज्ञात हो कि 9 सितंबर को अपराधियों ने बबलू सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। बबलू सिंह को पांच गोली लगी थी। टीएमएच में अब भी वह इलाजरत है।

खबरें और भी हैं...