RJD सुप्रीमो लालू यादव पहुंचे रांची:एयरपोर्ट से समर्थकों के काफिले के साथ स्टेट गेस्ट हाउस आए, जमकर लगे नारे, बजे ढोल-नगाड़े

रांची10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेट गेस्ट हाउस में लालू प्रसाद यादव - Dainik Bhaskar
स्टेट गेस्ट हाउस में लालू प्रसाद यादव

देश के बहुचर्चित चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी के मामले में कोर्ट का फैसला आगामी 15 फरवरी को आने वाला है। इसमें RJD सुप्रीमो लालू यादव सहित कुल 99 आरोपियों को CBI के विशेष जज एसके शशि की अदालत में सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया गया है। सुनवाई से दो दिन पहले रविवार की दोपहर करीब एक बजे लालू प्रसाद यादव रांची एयरपोर्ट पहुंचे।

एयरपोर्ट से बाहर लालू प्रसाद यादव
एयरपोर्ट से बाहर लालू प्रसाद यादव

एयरपोर्ट के बाहर लालू के समर्थकों का हुजूम उमड़ा हुआ था। अपने नेता के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ ढोल, नगाड़े और गाजे-बाजे के साथ पहुंची थी।

लालू प्रसाद यादव के स्वागत में खड़े लोग।
लालू प्रसाद यादव के स्वागत में खड़े लोग।

एयरपोर्ट पर उतने के बाद लालू का जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद वह समर्थकों के काफिले के साथ अपनी गाड़ी में बैठकर स्टेट गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए। गेस्ट हाउस पहुंचने पर भी पार्टी के नेताओं ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

एयरपोर्ट से बाहर आते राजद सुप्रीमो।
एयरपोर्ट से बाहर आते राजद सुप्रीमो।

बताया जा रहा है कि लालू यादव अगले 48 घंटे तक रांची में रहेंगे। इस दौरान वह पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक भी करने वाले हैं।

गाजे-बाजे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत।
गाजे-बाजे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत।

CM से मुलाकात संभव

इसके अलावा सूत्र यह भी दावा कर रहे हैं कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और लालू प्रसाद यादव के बीच भी मुलाकात होने वाली है।लालू की पार्टी RJD राज्य में सरकार की साझेदार है। लिहाजा राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के खेमा बदलकर भाजपा में जाने के बाद पैदा हुए हालात पर शीर्ष नेताओं के बीच चर्चा हो सकती है।