पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Four Smugglers Arrested With 20 Quintal Doda Worth Rs 5 Lakh In Chatra, Two Smugglers Hail From Rajasthan

कार्रवाई:5 लाख रुपए के 20 क्विंटल डोडा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, दो तस्कर राजस्थान के निवासी

चतरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार चारों आरोपी। चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
  • गिरफ्तार चारों तस्करों में से दो चतरा के है निवासी, चारों आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

5 लाख रुपए का 20 क्विंटल डोडा सदर थाना पुलिस ने शनिवार की रात बरामद किया है। डोडा के साथ चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों में दो चतरा के तथा दो राजस्थान जोधपुर के हैं। सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने रविवार को सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में इस संबंध में जानकारी दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गेरी गांव में तस्करी के लिए बड़ी मात्रा में डोडा रखा गया है। सिमरिया एसडीपीओ वचन देव कुजूर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने शनिवार की देर रात गेरी गांव में छापेमारी कर सुनील मिंज के घर से 105 बोरे में छिपाकर रखे गए लगभग 20 क्विंटल डोडा बरामद किया। सुनील मिंज से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सदर थाना क्षेत्र के हसोत गांव निवासी नंदू यादव भी तस्करी में शामिल है। पुलिस ने नंदू यादव के घर से लगभग 300 ग्राम गीला अफीम बरामद किया।

इन दोनों तस्करों से पूछताछ में यह बात सामने आई कि राजस्थान के दो तस्कर डोडा पाउडर की खरीदारी करने के लिए चतरा आए हुए हैं। राजस्थान के जोधपुर से चतरा पहुंचे दोनों तस्कर सदर थाना क्षेत्र के गंधरिया गांव में भीम यादव के घर रुके हुए हैं। पुलिस ने देर रात गंधरिया गांव में छापेमारी कर जोधपुर राजस्थान निवासी सोवन राम व विष्णु राम को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से डेढ़ डेढ़ सौ ग्राम अफीम बरामद किया गया। पुलिस ने चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बरामद डोडा व अफीम का अनुमानित मूल्य पांच लाख रुपए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें