पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Garhwa: Saying About Cutting Wood For Holika Dahan Had Come Out Of The House At Night, The Dead Body Was Found In The Morning

गढ़वा में वार्ड सदस्य की हत्या:होलिका दहन के लिए लकड़ी काटने की बात कह रात में निकला था घर से, सुबह मिली लाश; भतीजा गिरफ्तार

​​​​​​​गढ़वा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमॉर्टम के लिए शव नहीं ले जाने दे रहे लोगों को घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने समझाया। - Dainik Bhaskar
पोस्टमॉर्टम के लिए शव नहीं ले जाने दे रहे लोगों को घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने समझाया।

गढ़वा थाना क्षेत्र के बलीगढ़ गांव में वार्ड सदस्य बिगू राम (42) की उसके भतीजे बहादुर भुइया ने जमीन विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी। बिगू शनिवार की रात घर पर यह बोल कर गया कि वो होलिका दहन के लिए लकड़ी काटने जा रहा है। पर जब देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया। पर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर खून से लथपथ उसकी लाश बरामद की गई। बिगू के शरीर में धारदार हथियार से वार के निशान मिले। वहीं, पुलिस ने रविवार को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पर ग्रामीणों ने डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाने की मांग पर करीब 5 घंटे तक शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजने दिया। पुलिस लोगों को काफी समझाया इसके बाद लोग माने।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बिगू राम के साथ उसका पहले से जमीन विवाद चल रहा था।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि बिगू राम के साथ उसका पहले से जमीन विवाद चल रहा था।

इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया की बलीगढ़ गांव में बिगू राम नमक वार्ड सदस्य की हत्या की गई थी। अनुसंधान के दौरान गिरफ्तार करने के बाद आरोपी ने स्वीकार किया कि शनिवार की देर रात बिगु राम होलिका दहन के लिए लकड़ी लेने गया हुआ था। उसी बीच इन दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। आरोपी ने बताया कि पूर्व से ही इन लोगों के बीच जमीन विवाद चल रहा था।

खबरें और भी हैं...