पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Giridih: Body Of Mother son Found From Well, Was Missing For Two Days; Maiden Side Accused Of Murder

गिरिडीह:कुएं से मिला मां-बेटे का शव, दो दिनों से थी लापता; मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

गिरिडीहएक दिन पहले
पुलिस ने मां-बेटे का शव कुएं से बाहर निकलवा पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
  • सास-ससुर से विवाद के बाद महिला छोटे बेटे को लेकर निकल गई थी अपने ससुराल से
  • शव मिलने के बाद महिला के ससुराल में ससुर को छोड़ परिवार के बाकी सदस्य फरार
Advertisement
Advertisement

गावां थाना क्षेत्र के परसौनी में रविवार को कुएं से मां-बेटे का शव बरामद किया गया। महिला अपने ससुराल पंडरिया से शुक्रवार को छोटे बेटे को लेकर घर से निकल गई थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। आज शव मिलने के बाद मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर महिला और उसके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल महिला के ससुराल में ससुर को छोड़ परिवार के बाकी सदस्य घर से फरार हैं।

मृतकों की पहचान 30 वर्षीय प्रमिला देवी और उसके दो साल के बेटे ऋषि कुमार के रूप में की गई। प्रमिला के 7 साल और 4 साल के दो बेटे और हैं, जिन्हें वो ससुराल में ही छोड़कर शुक्रवार को कहीं चली गई थी। प्रमिला का पति मुंबई में है और वो वहीं काम करता है।

प्रमिला के मायके वालों के अनुसार, शुक्रवार को उसका सास-ससुर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद वो अपने सबसे छोटे बेटे को लेकर घर से बाहर चली गई। ससुराल वालों ने इसकी सूचना मायके पक्ष को दी। इसके बाद परिजनों ने प्रमिला की काफी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला।

ग्रामीणों ने कुएं में खाट डालकर मां-बेटे का शव बाहर निकाला।

रविवार को प्रमिला और उसके बेटे का शव ससुराल से दो किलोमीटर दूर परसौनी में एक कुएं से बरामद किया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवा पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, मामले की जांच में जुट गई है। कुएं के पास से एक जोड़ी चप्पल भी मिली है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement