पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Giridih: Caveid Test Report Was Yet To Come, The Mother Said The Daughter Was Afraid Of Being Suspected Of Being Corona; 12 Years Ago, The Husband Also Committed Suicide

कोरोना के खौफ से महिला ने की खुदकुशी:काेविड टेस्ट रिपोर्ट आना था बाकी, मां ने कहा-कोरोना होने की शक से डर गई थी बेटी; 12 साल पहले पति ने भी की थी आत्महत्या

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की पहचान सपना (32) के रूप में की गई। (फाइल) - Dainik Bhaskar
महिला की पहचान सपना (32) के रूप में की गई। (फाइल)

नगर थाना क्षेत्र के बीबीसी रोड के नगीना सिंह रोड मुहल्ला में एक महिला ने अपने घर में फांसी लगा जान दे दी। महिला की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी और उसे शक था कि उसे कोरोना संक्रमण हो गया है। हालांकि कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी थी। मृतका की मां के अनुसार, बेटी कोरोना होने की शक में काफी डर गई थी। महिला के पति ने भी 12 साल पहले ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली थी।

महिला की पहचान सपना (32) के रूप में की गई। सपना का 12 साल का एक बेटा है। मृतका की मां ने बताया कि सपना कुछ दिनों से बीमार थी। वो मंगलवार को डॉक्टर के पास इलाज के लिए गई थी। यहां डॉक्टर ने उसे कोरोना होने की आशंका पर कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी थी। पर सपना इसके बाद से यह सोचकर परेशान हो गई कि उसे कोरोना हो गया है।

मां ने सपना को समझाया भी कि इलाज से सब सही हो जाता है। रात में सपना कमरे में अकेले सोई थी। सुबह कमरे का दरवाज नहीं खुलने पर लोगों को शक हुआ। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो सपना का शव फंदे से लटका मिला।

खबरें और भी हैं...