पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक की मौत:तालाब से बरामद की गई युवक की लाश, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

गिरिडीह11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
  • युवक शनिवार देर शाम साइकिल लेकर घर से निकला था

बिरनी थाना क्षेत्र के खैरीडीह निवासी नागेश्वर सिंह के पुत्र राजेंद्र सिंह (40) की हत्या कर शव को हत्यारे ने गांव के ही तालाब में फेंक दिया। यह घटना शनिवार देर शाम की है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस संदेह के आधार पर एक व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। मृतक के पिता नागेश्वर सिंह ने डढ़ागिर निवासी क्यूम अंसारी पर हत्या का आराेप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।

नागेश्वर सिंह ने बिरनी थाना को आवेदन देकर उल्लेख किया है कि उनका पुत्र साइकिल लेकर डढागिर निवासी क्यूम अंसारी के घर जाने की बात कह घर से निकला था। लेकिन बहुत देर तक घर वापस नहीं लौटने के बाद उसकी मां ने उसके मोबाइल पर कॉल किया। क्यूम अंसारी ने ही फोन रिसीव किया। इसके बाद कहा कि आपका बेटा राजेन्द्र शराब पीकर बेहोश पड़ा हुआ है, आधे घंटे में घर पहुंचा देंगे। लेकिन आधे घंटे बाद जब राजेन्द्र घर नहीं पहुंचा ताे पिता ने फिर फाेन किया पर माेबाइल स्विच ऑफ हाे गया। थोड़ी देर के बाद बेटे की लाश मिली।

पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद हाेगा खुलासा : थानेदार
इधर, बिरनी थाना प्रभारी सुरेश कुमार मंडल ने कहा कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल परिजन ने हत्या का आराेप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें