पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Giridih: Elderly Death Due To High Tension Wire, Died On Tree As Soon As The Current Started; Dead Body Found Between Twigs

गिरिडीह में हादसा:हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, करंट लगते पेड़ पर ही चली गई जान; टहनियाें के बीच फंसी मिली लाश

​​​​​​​तिसरी (गिरिडीह)3 महीने पहले
मृतक की पहचान कटकोको गांव निवासी सोभी यादव (60) के रूप में की गई।

तिसरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत गड़कुरा पंचायत के कटको को गांव में पेड़ काटने के दौरान एक बुजुर्ग की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना रविवार की है। बुजुर्ग पेड़ पर चढ़ उसकी टहनियाें को काट रहा था, इसी दौरान पास से गुजरी हाईटेंशन बिजली की तार के वो संपर्क में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग का शव पेड़ की टहनियाें के बीच ही फंसा मिला।

मृतक की पहचान कटकोको गांव निवासी सोभी यादव (60) के रूप में की गई। हादसे की सूचना के बाद तिसरी थाना के सब इंस्पेक्टर दिंदर उरांव और बेले उरांव घटनास्थल पहुंच कर बिजली कर्मी महताब अंसारी, मुन्ना विश्वकर्मा और ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से उतार पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडिह भेज दिया।

घटना के बाद से पत्नी शकुंतला देवी, बहु रूबी देवी और पोता-पोती का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका एक पुत्र चितरंजन यादव है, जो फिलहाल दिल्ली में है। दरअसल सोभी यादव ने अपने घर के पास प्याज की खेती की थी। खेती का घेराव करने के लिए वो पेड़ की टहनी को काटने के लिए गया और इसी दौरान यह हादसा हुआ।