पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Giridih: Five Accused Arrested For Cheating In The Name Of Lottery, Huge Amount Of Banners, Including Scorpio And Alto Seized

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरिडीह पुलिस की कार्रवाई:लॉटरी के नाम पर ठगी करने वाले पांच आराेपी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो और अल्टो समेत पर्चे-बैनर जब्त

​​​​​​​गांडेय (गिरिडीह)21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपियों में देवानंद कुमार, उसका भाई मनीष कुमार, भुनेश्वर मंडल, सुरेश मंडल और बिट्टू उर्फ उज्ज्वल गुप्ता शामिल हैं। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपियों में देवानंद कुमार, उसका भाई मनीष कुमार, भुनेश्वर मंडल, सुरेश मंडल और बिट्टू उर्फ उज्ज्वल गुप्ता शामिल हैं। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन कर चिकसोरिया में छापेमारी की गई

लॉटरी के नाम पर ठगी करने वाले पांच आराेपी शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। बगोदर और हजारीबाग से आए पांच आराेपियों को अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के चिकसोरिया गांव से पकड़ा गया। आरोपी​​​​​​ महंगे उपहार का लालच देकर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे।

पकड़े गए आरोपियों के पास से स्काॅर्पियो, ऑल्टो कार समेत पर्चा, बैनर के अलावा 18 हजार नकद, 700 कूपन, 5 मोबाइल फोन के अलावा कई अन्य सामान जब्त किया गया है। मामले को लेकर अहिल्यापुर थाना कांड संख्या 03/2021दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार आरोपियों में देवानंद कुमार, उसका भाई मनीष कुमार, भुनेश्वर मंडल, सुरेश मंडल और बिट्टू उर्फ उज्ज्वल गुप्ता शामिल हैं। इस बाबत अहिल्यापुर थाना प्रभारी अनील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के चिकसोरिया में कुछ लोग एक स्कॉर्पियो और एक ऑल्टो कार से पहुंचे हैं। लोगों को लॉटरी के नाम पर ठगी का शिकार बना रहे हैं।

देवप्रेम कस्टमर बेनिफिट नाम की लॉटरी जब्त की

मामले की जानकारी गिरिडीह के एसपी अमित रेणु को दी गई। इसके बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन कर चिकसोरिया में छापेमारी की गई। पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में देवप्रेम कस्टमर बेनिफिट नाम की लॉटरी जब्त की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें