गिरिडीह में चोरों ने मचाया आतंक:पचंबा में जमीन कारोबारी के घर में मेन गेट तोड़कर घुस गए अपराधी, अलमारी से पैसे व गहने उड़ाए

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान । - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान ।

गिरिडीह जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आए दिन अपराधी जिले में कहीं न कहीं वारदात को अंजाम दे रहे हैं।सोमवार की रात पचंबा थाना क्षेत्र के आनंद नगर ,लखारी निवासी जमीन कारोबारी दिवाकर राय के घर में अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। घर के अलमारी में रखे करीब 2 लाख 90 हजार रुपये व कुछ आभूषण लेकर फरार हो गए। मकान मालिक घर को बंद करके कुछ जरूरी काम से बगोदर गए हुए थे। घर को खाली देखकर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

अलमारी से निकाला गया सामान।
अलमारी से निकाला गया सामान।

घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौका-मुआयना किया। घटना के संबंध में आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। परिवार के लोगों की तरफ से अलमारी में मौजूद सामान का ब्यौरा दर्ज कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी पहुंचे। पुलिस से मांग की गई कि इस मामले में जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की जाए।

अपराधियों का हौसला देख सब हैरान
घर में चोरी करने के लिए मेन गेट तोड़कर अंदर आने का तरीका देखकर लोग काफी हैरान हुए। कहा कि इससे पता चलता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं। लोगों ने कहा कि आए दिन कहीं न कहीं घटनाएं हो रही है। इससे लोगों के जान माल पर खतरा मड़रा रहा है।

खबरें और भी हैं...