पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Giridih: Scorpio Collides With Tree Due To Tractor Collision, Three Injured; Driver Escaped With Tractor

चतरो-बेंगाबाद मेन रोड पर हादसा:ट्रैक्टर की टक्कर से स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, तीन जख्मी; ट्रैक्टर लेकर भाग निकला ड्राइवर

देवरी (गिरिडीह)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

चतरो-बेंगाबाद मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के गिद्धाटांड़ गांव के पास बुधवार को एक ट्रैक्टर ने स्काॅर्पियो को टक्कर मार दी। इससे स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराया। हादसे में स्कॉर्पियो के आगे बैठे तीन लोग जख्मी हो गए। जबकि ट्रैक्टर लेकर ड्राइवर भाग निकला। स्कॉर्पियो में 5 लोग सवार थे और सभी जमुई (बिहार) से बोकारो आ रहे थे।

घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जमुई के आजाद नगर निवासी मो. इमरान परिजन के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने बोकारो अपनी स्काॅर्पियो से आ रहे थे। इसी बीच चतरो-बेंगाबाद मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के गिद्धाटांड़ के पास गांव की तरह से एक ट्रैक्टर आ रहा था।

ट्रैक्टर सड़क पर चढ़ाने के दौरान स्काॅर्पियो से टक्कर हो गई। इससे स्काॅर्पियो असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इससे वाहन के आगे की सीट पर बैठे मो. इमरान, मो. अफरोज और ड्राइवर सोनू कांत घायल हो गए। पीछे बैठी दो महिलाएं सुरक्षित हैं।