पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

काश! पहना होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान:कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, स्विफ्ट डिजायर को छोड़ भागे दो लोग

​​​​​​​देवरी (गिरिडीह)2 महीने पहले
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवकों को कार लगभग 50 मीटर तक घिसटते हुए ले गई और खुद सड़क किनारे एक गढ्ढे में फंस गई।

देवरी-खिजुरी मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के केरीडीह गांव के पास मंगलवार अहले सुबह स्विफ्ट डिजायर और बाइक में जोरदार टक्कर हो जाने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही हो गई। साथ ही दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार के चालक सहित उस पर सवार एक और व्यक्ति भागने में सफल रहे। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार युवकों को कार लगभग 50 मीटर तक घिसटते हुए ले गई और खुद सड़क किनारे एक गढ्ढे में फंस गई।

मृतकों की उम्र 20 व 30 साल के करीब मानी जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों के अनुसार, बाइक सवार दोनों युवक खिजुरी की ओर से देवरी की तरफ आ रहे थे। वहीं, स्विफ्ट डिजायर देवरी की ओर से खिजुरी की तरफ जा रहा था।

हादसे में दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए।

दोनों वाहनों की टक्कर होने की आवाज सुन कर लोग घर से बाहर निकले तो बाइक सवार दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं, कार में दो व्यक्ति सवार थे, जिसमें एक व्यक्ति को हल्की चोट आई है। पर दोनों वहां से भाग निकले। इससे पूर्व ड्राइवर ने कार को लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन अगला चक्का ब्लास्ट हो जाने की वजह व गढ्ढे में फंस गई। इसके बाद कार सवार दोनों पैदल ही भाग निकले।

खबरें और भी हैं...