पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमला में शर्मनाक घटना:दो बहनों को बदमाशों ने पकड़ा, एक के साथ सामूहिक दुष्कर्म; दोनों आरोपी गिरफ्तार

गुमला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि आरोपियों में विकास उरांव और दीपक लोहरा शामिल है। - Dainik Bhaskar
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि आरोपियों में विकास उरांव और दीपक लोहरा शामिल है।
  • एक लड़की किसी तरह बदमाशों के चंगुल से भाग निकली

घाघरा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक नाबालिग लड़की के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने उसी रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लड़की अपनी ममेरी बहन के साथ रात में घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान आरोपियों ने दोनों बहनों को पकड़ लिया। पर एक लड़की किसी तरह बदमाशों के चंगुल से भाग निकली।

सोमवार को एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि आरोपियों में विकास उरांव और दीपक लोहरा शामिल है। दोनों को फिलहाल थाना में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर पीड़िता ने रविवार को ही परिजनों के साथ थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की थी। पीड़िता के अनुसार, वो अपनी मामा के घर छठी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। रात ममेरी बहन के साथ शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। तभी दोनों आरोपियों ने उन्हें पकड़ लिया।

पीड़िता के अनुसार, आरोपी दोनों को घर से कुछ दूर ले जाने लगे। तभी मामा की बेटी किसी तरह मौका पाकर वहां से भाग निकली। जबकि एक लड़की को आरोपी एक झाड़ी के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। साथ ही घंटों कब्जे में रखा।

इधर, बदमाशों के चंगुल से भागी लड़की घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। तभी देखा कि पीड़िता रोते-बिलखते घर की ओर लौट रही थी। इसके बाद उसने पूरी आपबीती सुनाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें