पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे ट्रैक पर मिली नाबलिग प्रेमी जोड़े की लाश:दोनों एक ही क्लास के थे स्टूडेंट्स, प्रेम-प्रसंग में सुसाइड की आशंका; एक किलोमीटर दूरी के फासले पर मिला दोनों का शव

​​​​​​​सरायकेलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान बालिगुमा गांव के ग्राम प्रधान कृष्ण कुम्हार की बेटी पूर्णमी कुमारी (15) और सिंदरी (सीनी) गांगपुर के बिरसा मेलगांडी (16) के रूप में की गई है। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान बालिगुमा गांव के ग्राम प्रधान कृष्ण कुम्हार की बेटी पूर्णमी कुमारी (15) और सिंदरी (सीनी) गांगपुर के बिरसा मेलगांडी (16) के रूप में की गई है।

सरायकेला थाना अंतर्गत कोलाबिरा डाउन लाइन पर शनिवार सुबह नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश बरामद की गई। दोनों की लाश क्षति-विक्षत हालत में मिली। जहां लड़की की लाश मिली, वहां से एक किलोमीटर दूरी पर इसी रेलवे लाइन पर लड़के का शव बरामद किया गया। दोनों कोलाबिरा उच्च विद्यालय में 10वीं के स्टूडेंट्स थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि प्रेम-प्रसंग में परिजनों द्वारा दबाव देने की वजह से दोनों ने सुसाइड किया होगा। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतकों की पहचान बालिगुमा गांव निवासी 15 साल की लड़की और सिंदरी (सीनी) गांगपुर के रहने वाले 16 साल के लड़के के रूप में की गई है। दोनों का चप्पल एक ही स्थान पर कोलाबिरा में पुलिस को मिला है। पुलिस का मानना है कि दोनों का प्रेम संबंध रहा होगा और परिवार के दबाव के कारण दोनों ने आत्महत्या की होगी। हालांकि पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...