पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लातेहार में शव मिलने से सनसनी:युवती का अर्धनग्न शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका; नहीं हो सकी युवती की पहचान

महुआडांड़ (लातेहार)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेतमा के बगल गांव के कुछ बच्चे मशरूम चुनने को निकले थे। इसी दरम्यान उन्होंने तालाब किनारे शव को देखा और इसकी सूचना गांव वालों को दी। - Dainik Bhaskar
चेतमा के बगल गांव के कुछ बच्चे मशरूम चुनने को निकले थे। इसी दरम्यान उन्होंने तालाब किनारे शव को देखा और इसकी सूचना गांव वालों को दी।

महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चेतमा गांव के गोयरा मोड़ के जोड़ा जामुन के पास स्तानिस लकड़ा के तालाब के किनारे एक अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव पुलिस ने बुधवार को बरामद किया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई होगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव वालों से कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

चेतमा के बगल गांव के कुछ बच्चे मशरूम चुनने को निकले थे। इसी दरम्यान उन्होंने तालाब किनारे शव को देखा और इसकी सूचना गांव वालों को दी। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए लातेहार भेज दिया।

वहीं, थाना प्रभारी असीम रजक ने बताया कि क्रीम (घी) रंग की कुर्ती और ब्लू रंग की जींस पहने एक अज्ञात युवती की सड़ी-गली लाश चेतमा से बरामद की गई है। इसके पहचान के लिए उन्होंने लोगों से अपील भी की साथ ही उन्होंने बताया कि युवती ने हाथ में लाल रंग का बाला पहना हुआ है।

खबरें और भी हैं...