पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:शराब दुकान में घुसकर अपराधियों ने हथियार के बल पर शराब और 23 हजार नगदी की लूट की

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना को लेकर शुक्रवार को दुकान के स्टाफ विकास कुमार ने थाना में लिखित आवेदन देकर चार नामजद समेत आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 
  • दुकान के स्टाफ ने लिखित आवेदन देकर चार नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

घाघरा प्रखंड मुख्यालय के पुटो रोड स्थित एक विदेशी शराब दुकान में आठ अपराधियों ने धावा बोलकर हथियार के बल पर छह हजार रुपए की शराब और 23 हजार 500 रुपए नगदी की लूट कर ली और फरार हो गए। घटना के बाद दुकान के कर्मियों में दहशत है। घटना को लेकर शुक्रवार को दुकान के स्टाफ विकास कुमार ने थाना में लिखित आवेदन देकर चार नामजद समेत आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दिए आवेदन में विकास ने कहा है कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे वह दुकान पर बैठा हुआ था। तभी एक स्कॉर्पियो व एक बाइक में सवार आठ लोग दुकान पर पहुंचे। इनमें चार लोगों को वह पहचानता है। इनमें कुलदीप कुमार, आनंद उरांव, रितेश कुमार व मोहम्मद इम्तियाज शामिल है। वहीं चार अज्ञात को वह नहीं पहचान पाया। दुकान पर पहुंचने के साथ ही आठों युवकों में से छह लोगों ने दुकान को घेर लिया। जबकि कुलदीप व आनंद उरांव दुकान के अंदर घुसकर छह हजार मूल्य के शराब लूट कर ले जाने लगे। जब इसका विरोध किया तो दोनों ने पिस्तौल निकाल ली और फिर पिस्तौल के बल पर काउंटर में रखे 23 हजार 500 रुपए भी लूट लिए। फिर स्कोर्पियो व बाइक में सवार होकर भाग निकले।

विकास ने आवेदन में कहा है कि घटना के बाद दुकान के अन्य स्टाफों ने बताया कि उपरोक्त आठ लोग अक्सर दुकान में आकर व हथियार के बल पर शराब ले जाते रहे हैं। पूर्व में विरोध किये जाने पर वे घाघरा में पिछले दिनों घटित बाइक सवार को जलाने व गला रेतकर एक युवक की हत्या किए की घटना में खुद की संलिप्ता होने की बात कहकर डराया धमकाया करते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें