• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Gumla: Entered The House With The Intention Of Stealing; The Girl Was Gang raped By Finding Her Alone; Arrested

गुमला:युवती को अकेला पाकर घर में घुस किया गैंग रेप, तीन गिरफ्तार

गुमला2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में जानकारी देते एसडीपीओ और थाना प्रभारी। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में जानकारी देते एसडीपीओ और थाना प्रभारी।
  • घटना के तुरंत बाद युवती ने अपने एक रिश्तेदार काे फाेन पर सूचना दी थी

गुमला में किराए का मकान लेकर पढ़ाई कर रही 19 साल की युवती काे घर में अकेला पाकर मंगलवार की देर रात तीन युवकाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती की निशानदेही पर बुधवार काे पुलिस ने तीनाें काे गिरफ्तार कर लिया है। आराेपियाें में साैरभ भगत, उज्ज्वल कुजूर और राेशन पाहन शामिल है।

तीनाें युवती के गांव के ही रहने वाले हैं। युवती मूल रूप से गुमला जिले में घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह गुमला में रहकर बीए में पढ़ती है। एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल और थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि घटना के तुरंत बाद युवती ने अपने एक रिश्तेदार काे फाेन पर सूचना दी थी। उसने पुलिस काे जानकारी दी। इसके बाद तीनाें आराेपी गिरफ्तार कर लिए गए। एक ही गांव के हाेने के कारण तीनाें युवकाें काे पता था कि युवती गुमला में अकेली रहती है। बुधवार को युवती की मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

दरवाजा ताेड़कर घर में घुसे और हवस का शिकार बनाया
पीड़िता के अनुसार, 22 सितंबर की रात खाना खाने के बाद वो सो गई थी। रात करीब 11 बजे उसे लगा कि काेई दरवाजा ताेड़ रहा है। उसके कमरे के बाहर मकान मालिक ने घर बनाने के लिए सरिया रखा है। वो साेची कि चाेर उसे चुराने के लिए आया है। आवाज सुनकर पीड़िता ने मोबाइल से दुंदरिया में रहने वाले रिश्तेदार को मैसेज कर इसकी जानकारी दी। कमरे के बगल में किराए पर रहने वाली अपनी सहेली को भी मैसेज कर बताया कि घर में कोई घुस गया है। इसलिए दरवाजा मत खोलना। तभी तीनों युवकाें ने दरवाजे को पैरों से मारकर ताेड़ दिया और कमरे में घुस गए। इसके बाद बारी-बारी से दुष्कर्म किया और जाने लगे। तब तक पीड़िता के रिश्तेदार ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस काे जानकारी दे दी थी। थाेड़ी देर में रिश्तेदार गश्ती पुलिस को लेकर घर पहुंच गए। इसके बाद तीनाें आराेपियाें काे पकड़ लिया गया।

खबरें और भी हैं...