पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमला:गैंगरेप पीड़िता के परिजन से मिले भाजपा के पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव, कहा- आज पूरे राज्य में बेटियां असुरक्षित

चैनपुर (गुमला)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव ने कहा कि पीड़ित युवती के दो भाई और चाचा को जेल भेज देने के मामले पर वो गुमला के एसपी हृदीप पी जनार्दन से मिल कर बात करेंगे।
  • भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रदेश के अध्यक्ष शिव शंकर उरांव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल गांव पहुंचा
  • शिव शंकर उरांव ने कहा- इस बिटिया को न्याय दिलाने के लिए जहां तक भी जाना होगा, मैं जाऊंगा

हर्रा डीपा गांव में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव रविवार को गैंगरेप पीड़िता के परिजन से मिले। उन्होंने परिवार से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और हर संभव मदद करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस बिटिया को न्याय दिलाने के लिए जहां तक भी जाना होगा, मैं जाऊंगा। आज पूरे राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। गैंगरेप की घटनाएं राज्य में अधिक हो रही है।

शिवशंकर उरांव ने कहा कि पीड़ित युवती के दो भाई और चाचा को जेल भेज देने के मामले पर वो गुमला के एसपी हृदीप पी जनार्दन से मिल कर बात करेंगे। उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जेएमएम और कांग्रेस की सरकार में गुंडों और अपराधियों का राज चल रहा है। सरकार राज्य को चलाने में पूरी तरह से फेल है। यह सरकार पदस्थापन और स्थानांतरण में लगी हुईं है।

पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव ने कहा कि झूठ और फरेब की बुनियाद पर बनी इस सरकार से लोग ऊब चुके हैं। जिसका परिणाम राज्य में होने वाले दो उपचुनाव में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज हेमंत सरकार खजाना खाली है का बहाना बनाकर लोगों को बेवकूफ बना रही है। मैं उनसे कहता हूं कि अगर खजाना खाली है तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन श्वेत पत्र जारी क्यों नहीं करते।

10 अक्टूबर को 5वीं की छात्रा से हुआ था सामूहिक दुष्कर्म

बताते चलें कि 10 अक्टूबर को चैनपुर में पांचवीं की छात्रा से पांच युवकाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद पीड़ित सात घंटे तक जंगल में तड़पती रही और दूसरे दिन सुबह घर पहुंचकर परिजन को जानकारी दी। ग्रामीणाें में बैठक कर मामले काे दबाने का प्रयास किया ताे पीड़ित के परिजन ने दाे आराेपियाें पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दाेनाें युवकाें काे जब अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इलियास मिंज और सुभाष चीक बड़ाईक समेत पांचाें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने इनमें से एक से गाना सुनने के लिए साउंड बाॅक्स मांगा था। यही देने के लिए आराेपियाें ने उसे बुलाया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें