पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमला में फिर रेप:राशन लेने निकली नाबालिग लड़की का अपहरण, तीन दिनों तक आरोपी करता रहा रेप

गुमला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।
  • पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है

घाघरा थाना क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग आदिवासी बच्ची को 3 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग 6वीं क्लास की छात्रा है। घटना 26 दिसम्बर की है। घटना को लेकर नाबालिग के परिजनों ने मंगलवार को घाघरा थाना पहुंचकर लिखित आवेदन देते हुए विमरला गांव के 22 साल के शिवनाथ सिंह पर बेटी को अपहरण कर 3 दिनों तक दुष्कर्म करने की FIR दर्ज कराई है। इधर, पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि घाघरा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात भी एक नाबालिग लड़की के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

घटना के संबंध में नाबालिग की मां ने बताया कि बेटी अपनी बुआ के घर पर रहती है। साथ ही वह घाघरा के ही एक निजी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ाई करती है। घटना के दिन वह अपनी बुआ का राशन कार्ड लेकर राशन दुकान गई थी। उसके साथ उसकी एक सहेली भी थी। राशन दुकान में काफी भीड़ होने के कारण वह बाद में राशन लेने आने की बात कह कर वहां से घर की ओर लौट रही थी। तभी उसकी बुआ का पड़ोसी शिवनाथ सिंह ने उसे रास्ते में रोक लिया। इसके बाद घर छोड़ देने के बात कह उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया।

पीड़िता की मां के अनुसार, लड़की को उसके घर नहीं ले जाकर अपहरण कर लिया। साथ ही उसे रुकी जंगल ले गया। इसके बाद वह फिर वहां से लड़की को बाइक में बैठाकर घाघरा नदी के पास वापस लौटा। जहां वह अपने छोटे भाई को बुलाकर बाइक थमा दे दिया। साथ ही भाई को बोला कि मैं घर नहीं आ पाऊंगा। भाई को बाइक देने के बाद वह लड़की को पैदल ही कॉलेज के पास आंगनबाड़ी केंद्र के बगल स्थित खलिहान में 3 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के दौरान उसकी नाबालिग बेटी कई बार भागने का प्रयास किया। मगर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। इलाका सुनसान होने के कारण उसकी चीखने चिल्लाने की आवाज भी किसी को सुनाई नहीं दी। इस दौरान आरोपी किसी महिला के सहयोग से बेटी को खाना खिलाता रहा। इसके बाद 28 दिसंबर की शाम में उसे आरोपी घर के पास लाकर छोड़ दिया। साथ ही उसे घटना की जानकारी किसी को नहीं देने अन्यथा जान से मार देने की धमकी दी। पूरे परिवार की भी हत्या कर देने की धमकी दी। उस दिन काफी रात हो जाने के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं दे सकी। मंगलवार को किसी तरह छिप कर थाना पहुंचकर जानकारी दी।

इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल ने बताया कि नाबालिग लड़की की परिजनों द्वारा तीन दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने की लिखित शिकायत मिली है। घटना को लेकर FIR दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पुलिस कोई भी कसर नही छोड़ेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें