पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:पांचवीं की छात्रा से दुष्कर्म करने वालों को पीटने के आरोप में पीड़ित के दो भाई और चाचा को जेल भेजा, आराेपियाें पर किया था कुल्हाड़ी से हमला

गुमला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित परिजन और ग्रामीणों के साथ बैठक करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पीड़ित परिजन और ग्रामीणों के साथ बैठक करती पुलिस।
  • चैनपुर में पांचवीं की छात्रा से पांच युवकाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया था
  • पीड़ित के परिजनाें ने दाे आराेपियाें पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था

चैनपुर पुलिस ने बुधवार को गैंगरेप पीड़ित के दो भाई और उसके चाचा को गैंगरेप के आरोपियों के साथ मारपीट करने के मामले में जेल भेज दिया है। दुष्कर्म के आरोपी इलियास तिर्की की मां ने चैनपुर थाने में अपने बेटे के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया था।

मालूम हो कि चैनपुर में पांचवीं की छात्रा से पांच युवकाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद पीड़िता सात घंटे तक जंगल में तड़पती रही और दूसरे दिन सुबह घर पहुंचकर परिजनाें काे जानकारी दी। ग्रामीणाें में बैठक कर मामले काे दबाने का प्रयास किया ताे पीड़िता के परिजनाें ने दाे आराेपियाें पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दाेनाें युवकाें काे जब अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने गैंग रेप के पांचाें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है। घटना 10 अक्टूबर की है। पीड़िता ने इनमें से एक से गाना सुनने के लिए साउंड बाॅक्स मांगा था। यही देने के लिए आराेपियाें ने उसे बुलाया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया था।

पुलिस प्रशासन ने पीड़िता के पिता का मनोबल बढ़ाया
इधर, चैनपुर के हर्रा डीपा गांव में गैंगरेप की पीड़िता के पिता का मनोबल को पुलिस प्रशासन ने बढ़ाया है। बुधवार को दिनभर चैनपुर थाना प्रभारी सुदामा राम व सर्किल इंस्पेक्टर अनूप दीप केरकेट्टा गांव में जमे रहे। इस दौरान पीड़िता के पिता से पूछे जाने पर कहा कि घटना के बाद से डर तो लगता है। लेकिन गांव वाले मेरे साथ हैं। पुलिस प्रशासन भी मेरा साथ दे रही है। लेकिन बाद में कुछ अनहोनी ना हो इसकी चिंता लग रही है। हालांकि पुलिस उन्हें हर संभव मदद करने की बात कह रही है। मौके पर मुख्य रूप से मुखिया कमल केरकेट्टा, शाहिद अनवर, राहुल कुमार, संध्या केरकेट्टा, तेरेसा मिंज, ग्लोरिया टोप्पो, बसंती कुजुर, अलमा रेजिना टोप्पो सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...