पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमला में वारदात:कुल्हाड़ी मारकर युवती की हत्या की, बिना कपड़ों के मिला शव; प्रेमी हिरासत में

गुमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के प्रेमी से पूछताछ करते एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल।
  • युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं ग्रामीण
  • प्रेमी के साथ पिछले 3 साल से उसके घर पर ही लिव-इन में रह रही थी युवती

घाघरा थाना क्षेत्र के लुदगो गांव के जोड़ा बर के पास एक 19 साल की युवती का शव रविवार को बरामद किया गया। उसकी हत्या कुल्हाड़ी से वार कर व सिर पर पत्थर मारकर की गई। शव बिना कपड़ों के मिला। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। इधर, पुलिस ने युवती के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

युवती की पहचान पुशु कुमारी के रूप में की गई। मृतका के पिता दीनू महतो ने बताया कि उसकी बेटी का गांव के ही बसंत महतो से प्रेम प्रसंग था। दोनों ही एक साथ बसंत के घर में लिव-इन में रहते थे। दोनों के बीच में झगड़ा होता था। इसके बाद पुशु ने बसंत का घर छोड़ दिया था और पिता के घर में रहने लगी थी। 5 दिन पहले ही बसंत उसे मनाकर अपने घर ले गया था। इसके बाद शनिवार की शाम को पुशु के घर से गायब होने की सूचना मिली। रविवार को लोगों ने बताया कि उसकी बेटी का शव पीपल के पेड़ के नीचे पड़ा हुआ है। इसके बाद घाघरा थाना को इसकी सूचना दी गई।

हत्या मैंने नहीं की: बसंत महतो
मृतका के प्रेमी बसंत महतो ने बताया कि हम लोग साथ में रहते थे। बीच-बीच में लड़ाई-झगड़ा भी होता था, लेकिन मैंने हत्या नहीं की है। पुशु लगातार किसी से फोन पर बात करती थी और मोबाइल से उसका नंबर डिलीट कर देती थी। शनिवार को भी वह मेरे मोबाइल से किसी युवक से फोन पर बात कर रही थी। इसके बाद नंबर डिलीट कर उसने कहा कि तुम अपने रास्ते चलो, मैं अपने रास्ते। इसके बाद उसकी हत्या होने की जानकारी मिली है। बसंत महतो ने कहा- अगर मैं हत्यारा होता तो कहीं भाग गया होता। घटनास्थल पर मौजूद नहीं होता।

पूरे मामले की जांच की जाएगी: एसडीपीओ
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल बताया कि लड़की की हत्या हुई है। लड़की नग्न अवस्था में थी। हालांकि दुष्कर्म हुआ है कि नहीं, इसकी जांच करेंगे। युवती और बसंत महतो के साथ में रहने का भी मामला ग्रामीणों ने बताया है। जो भी दोषी होगा, उसे जेल भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें