पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुवर्णरेखा नदी में डूबने छात्र की मौत:दो साथियों के साथ नहाने के लिए उतरा था नदी में, पानी के तेज बहाव में बहने से गई जान

घाटशिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
10वीं के छात्र मोहम्मद जाहिद की डूबने से मौत हो गई। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
10वीं के छात्र मोहम्मद जाहिद की डूबने से मौत हो गई। (प्रतीकात्मक फोटो)

मुसाबनी थाना क्षेत्र के सुवर्णरेखा नदी के पंपू घाट में नहाने के क्रम मे झूरोदेवी उच्च विद्यालय के 10वीं के छात्र मोहम्मद जाहिद (16) की डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके दाे साथी नदी से बाहर निकलने में सफल रहे। तीनों नहाने के लिए नदी में उतरे थे। इसी क्रम में मो.जाहिद पानी के बहाव में बह गया और यह हादसा हुआ।

मुसाबनी मुहुलबेड़ा से तीनों दोस्त मो. जाहिर, मो. ताैरिफ और मो. कादिर साइकिल से 11 बजे नदी नहाने आए थे। पंपू घाट के पास तीनों साइकिल रख कर नदी में नहाने लगे। नहाने के क्रम में ही तीनों दोस्त मछली भी पकड़ने लगे। इस दाैरान मो. जाहिर नदी के तेज बहाव में बह गया। घटना की सूचना परिवार वालों को मिलते ही वो नदी पहुंचे। कई घंटों तक नदी में मो. जाहिर को ढूंढ़ने का प्रयास किया गया। लेकिन कुछ अता पता नहीं चला।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मो. जाहिर को ढूंढ़ने के लिए आसपास के मछुवारे से संपर्क किया। नदी में 25 मछुआरे उतर कर डूबे हुए मो. जाहिर की खोजबीन शुरू की। मछुवारों ने 10 मिनट के अंदर ही छात्र के शव काे बाहर निकाल लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल घाटशिला भेज दिया।

खबरें और भी हैं...