पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jharkhand Weather Report, Ranchi Rain Today Updates; Dhanbad Ramgarh Chatra Garhwa Latehar Districts

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड में मौसम ने बदली करवट:कई जिलों में तेज हवा के साथ हुई बारिश, कुछ जगहों पर हुई ओलावृष्टि; लोगों को मिली तेज गर्मी से राहत

रांची/लातेहार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लातेहार में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। - Dainik Bhaskar
लातेहार में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली।

झारखंड के कई हिस्सों में सोमवार को मौसम ने करवट बदला और लोगों को गर्मी से राहत दिलाई। कई जिलों में झमाझम बारिश और तेज हवाओं के चलने का दौर चला। बोकारो, धनबाद, रामगढ़, चतरा, गढ़वा, लातेहार, लोहरदगा, पलामू, पश्चिमी सिंहभूम, देवघर, दुमका, जामताड़ा, सिमडेगा समेत कई हिस्सों में तेज हवा के साथ अच्छी बारिश हुई। कई जगह पर हल्की ओलावृष्टि भी हुई।

लातेहार, कोडरमा जिले के अधिकतर क्षेत्रों के साथ-साथ हेरहंज और बरवाडीह प्रखंड में भी सोमवार को दोपहर के समय आसमान में बादल छाए रहे। साथ ही तेज हवा चली। बारिश की वजह से तापमान में आई गिरावट से लोगों को तेज गर्मी से राहत मिली है। वहीं, काले बादलों के छाने से कई जगहों पर अंधेरा हो गया।

बहुत देर तक तेज हवा के चलने का सिलसिला जारी रहा।
बहुत देर तक तेज हवा के चलने का सिलसिला जारी रहा।

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक अभी राजस्थान के आगे एक टर्फ बना हुआ है। जबकि बिहार में साइक्लोनिक सर्कुलेशन कायम है। इससे झारखंड में मौसम बदला है और सोमवार को राज्य के ज्यादातर इलाकों में बादल छाए रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें