पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लालच में मर्डर:गढ़वा में सगे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की छोटे की हत्या, नहर से मिली थी लाश

गढ़वा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या की वजह NH में गई जमीन के बदले मिलने वाली मोटी रकम है

सदर थाना क्षेत्र के करमडीह गांव निवासी जितेंद्र महतो (35) हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। हत्या के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, हत्या जितेंद्र के सगे भाई-भाभी और गांव के एक व्यक्ति ने मिल कर की थी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया था। हत्या की वजह NH में गई जमीन के बदले मिलने वाली मोटी रकम है।

SDPO बहामन टूटी ने बताया कि 7 जनवरी को जमुआ नहर से शव बरामद किया गया था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इसके बाद 8 जनवरी को पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची। SDPO ने बताया कि आरोपियों में मृतक का बड़ा भाई भोला महतो, इसकी पत्नी ललिता देवी और देवेंद्र कुशवाहा शामिल है।

SDPO ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि जीतेंद्र महतो और भोला महतो की जमीन NH में गई थी। इसके बाद काफी रुपए मिलने वाले थे। पर भोला इन रुपए को अकेले हड़पना चाहता था। दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था। इसी दौरान षड़यंत्र रचकर भोला ने अपनी पत्नी और देवेंद्र कुशवाहा के साथ मिलकर गला दबाकर जीतेंद्र की हत्या कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser