• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Injection Was Given To The Woman Who Came To Treat The Hand Wound, The Woman Broke Down In Agony; Accused Absconding

झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराने पर गई जान:हाथ के जख्म का इलाज कराने पहुंची महिला को लगाया इंजेक्शन, तड़पकर महिला ने तोड़ा दम; आरोपी फरार

धुरकी (गढ़वा)एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के घर पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
मृतका के घर पर जुटी लोगों की भीड़।

धुरकी थाना क्षेत्र के रक्सी पंचायत के अकेलवा गांव में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराने से एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। घटना शुक्रवार की शाम की है। महिला के हाथ में जख्म था और वो झोलछाप डॉक्टर के पास इलाज के लिए गई थी। वहां महिला को आरोपी ने दो इंजेक्शन लगा दिया। इससे महिला तड़पने लगी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतका की पहचान रामबृक्ष भुइयां की पत्नी विंदा देवी (45) के रूप में की गई। मृतका के पति व परिजनों ने पुलिस को बताया कि धान रोपने के क्रम विंदा देवी के हाथ में जख्म हो गया था। वह इलाज कराने गांव के ही झोलाछाप उपेंद्र चौधरी के पास गई। आरोपी ने विंदा देवी को दो इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद महिला तड़पने लगी और थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी मूल रूप से गढ़वा जिले के डंडा थाना क्षेत्र के बिखाही गांव का रहने वाला है। वहीं, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार हेम्ब्रम ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है। उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...