पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घाटशिला जाते वक्त हुआ हादसा:सहकर्मी संग बाइक से जा रही थी महिला, सड़क पर गिरने से हुई मौत; बेटे ने की बाइक चालक की पिटाई

जमशेदपुर5 महीने पहले
  • पोस्ट ऑफिस के काम से सहकर्मी के साथ घाटशिला जा रही थी महिला

जादूगोड़ा रंकिनी मंदिर के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल एक महिला की MGM अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी और अपने सहकर्मी के साथ बाइक पर पीछे बैठ किसी काम से जा रही थी। सहकर्मी के अनुसार, चलती बाइक से गिरने से महिला की मौत हुई। वहीं, घटना की सूचना के बाद MGM पहुंचे महिला के बेटे ने अपने दोस्तों संग मिल सहकर्मी की पिटाई कर दी। उसने आरोप लगाया कि अगर मां चलती बाइक से गिरती तो उनकी हेलमेट में खरोंच के निशान होते पर ऐसा कुछ नहीं है। होमगार्ड जवानों ने बीच-बचाव कर सहकर्मी को बचाया।

मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी। सरोज मिश्रा पोस्ट ऑफिस के किसी काम से रविवार की सुबह अपने सहकर्मी बारीडीह निवासी धर्मेंद्र सिंह के साथ बाइक पर घाटशिला जा रही थी। धर्मेंद्र सिंह के अनुसार, ब्रेकर को पार करने के दौरान बाइक के पीछे बैठी सरोज मिश्रा सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। महिला ने हेलमेट भी पहना था।

मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी।
मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी।

इधर, MGM पहुंचे मृतका के पुत्र शुभम मिश्रा ने अपने दोस्तों के साथ धर्मेंद्र की पिटाई शुरू कर दी। शुभम के अनुसार, सहकर्मी घटना की सही जानकारी नहीं दे रहा है। शुभम ने कहा कि अगर मां चलती बाइक से गिरती तो उनकी हेलमेट में भी खरोंच के निशान होते। पर ऐसा कुछ नहीं है। वहीं, हंगामा होता देख मौके पर मौजूद होमगार्ड जवानों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। मृतका के पति संतोष मिश्रा जुस्को कर्मी है। वे ओडिसा के कलिंगनागर में कार्यरत हैं।