पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमशेदपुर में वारदात:रंग खेलने के दौरान बच्चों को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई पर फरसा से हमला, जख्मी

जमशेदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छोटे भाई के हमले से जख्मी शंभू कालिंदी। - Dainik Bhaskar
छोटे भाई के हमले से जख्मी शंभू कालिंदी।

जुगसलाई थाना अंतर्गत पार्वती घाट में रहने वाले शंभू कालिंदी पर उसके छोटे भाई ने फरसा से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए एमजीएम लाया गया। घायल की पत्नी लक्ष्मी कालिंदी ने बताया शंभू पर बच्चों के बीच लेकर हुए विवाद में उसके छोटे भाई ने मारपीट की है।

होली के दिन रंग खेलने के दौरान बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस कारण उसका देवर बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था। जब वह बीच-बचाव करने गई तो देवर उसके साथ भी मारपीट करने लगा। पति बीच में आए तो देवर ने नशे की हालत में उस पर फरसा से हमला कर दिया और मौके से भाग निकला।

तीनों घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया।
तीनों घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया।

गोलमुरी में नशे में युवकों ने मचाया उत्पात, गाड़ाबासा में तीन घायल

वहीं, गोलमुरी थाना अंतर्गत गाड़ाबासा में होली के दिन नशे में युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। बस्ती के तीन लोगों के साथ युवकों ने जमकर मारपीट की। मारपीट में ओमप्रकाश, साहिल और विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया।

ओमप्रकाश ने बस्ती के ही अभिषेक, गोलू, सतीश, मनीष समेत अन्य युवकों पर नशे की हालत में उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। ओमप्रकाश ने बताया सभी बस्ती में नशे की हालत में साथ गाली गलौज कर रहे थे। उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडा, बेल्ट से सभी की पिटाई की और वहां से भाग निकले।