पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोबाइल लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार:आरोपियों की गिरफ्तारी से दो लूट का हुआ खुलासा, दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा बदमाशों को

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तीनों आरोपियों में कीताडीह निवासी विकास मदीना, मन्नू पात्रो और बागबेड़ा निवासी जितेंद्र मांझी शामिल हैं। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तीनों आरोपियों में कीताडीह निवासी विकास मदीना, मन्नू पात्रो और बागबेड़ा निवासी जितेंद्र मांझी शामिल हैं।

परसुडीह पुलिस ने महिला से मोबाइल लूट के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की गिरफ्तारी से दो लूट के मामलों का खुलासा हुआ है। बदमाशों ने 18 मार्च को परसुडीह के प्रमथ नगर और करीब 15 दिनों पूर्व बर्मामाइंस के सिंघाड़ा चौक के पास एक महिला से मोबाइल की लूट की थी। बदमाशों के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल, एक बाइक और एक स्कूटी बरामद किया है। मंगलवार को परसुडीह थाना में सिटी एएसपी कुमार गौरव ने मामले का खुलासा किया।

गिरफ्तार तीनों बदमाश कीताडीह निवासी विकास मदीना, मन्नू पात्रो और बागबेड़ा निवासी जितेंद्र मांझी को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया। सिटी एएसपी कुमार गौरव ने बताया- 18 मार्च को प्रमथ नगर में स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने सोपोडेरा की महिला बासंती गुप्ता से झपट्टा मार मोबाइल लूट लिया था।

20 मार्च को तीनों बदमाश वाहन जांच के दौरान पकड़े गए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो तीनों भागने लगे। पुलिस ने तीनों बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पूछताछ में बदमाशों ने बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में भी महिला से लूट की बात स्वीकारी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें