पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन के लिए दो भाइयों में विवाद:बड़े ने छोटे पर कुल्हाड़ी से किया हमला, पत्थरबाजी में तीन महिला समेत 7 घायल

जमशेदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोप है कि राजेंद्र सरदार पर उसी के बड़े भाई मंगल सरदार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar
आरोप है कि राजेंद्र सरदार पर उसी के बड़े भाई मंगल सरदार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।
  • 85 कट्ठा जमीन को लेकर हुए विवाद में हमला किया गया

कदमा थाना क्षेत्र स्थित उलियान में जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच रविवार को जमकर मारपीट हुई। इसमें छोटा भाई राजेंद्र सरदार, उसकी पत्नी पूर्णिमा सरदार, भाभी लक्ष्मी सरदार और पद्मिनी सरदार समेत 7 जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए MGM लाया गया है।

आरोप है कि राजेंद्र सरदार पर उसी के बड़े भाई मंगल सरदार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जबकि उसकी पत्नी पूर्णिमा सरदार, भाभी लक्ष्मी सरदार और पद्मिनी सरदार पर पत्थर से वार किया गया। पत्थरबाजी में रीता सरदार, नेहा सरदार, सरिता सरदार और राहुल सरदार भी घायल हुए हैं। सभी घायल अदित्यपुर के आनंदपुर गांव के रहने वाले हैं। कदमा उलियान में उनका 85 कट्ठा जमीन है। इसी जमीन को लेकर हुए विवाद में हमला किया गया।

इधर, घटना के बाद सभी घायल कदमा थाना पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर थाना में प्रदर्शन किया। वहां से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जख्मी राजेंद्र सरदार ने बताया- उलियान में पांच भाइयों का 85 कट्ठा जमीन है। बड़े भाई मंगल सरदार ने उस जमीन पर कब्जा जमा रखा है। जमीन का बंटवारा होने भी नहीं दे रहा है। जमीन बंटवारे को लेकर ही सभी रविवार को सुबह उलियान पहुंचे थे। जहां मंगल ने 20 से 25 लोगों के साथ उन पर हमला कर दिया। इधर, घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें