पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर में इंजीनियर ने लगाई फांसी:सुसाइड नोट में लिखा- मैं शादी नहीं करना चाहती; कोलकाता में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन कंपनी में करती थी काम

जमशेदपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
द्रौपदी कुमारी पात्रो उर्फ बिन्नी कोलकाता में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन कंपनी में इंजीनियर थी। - Dainik Bhaskar
द्रौपदी कुमारी पात्रो उर्फ बिन्नी कोलकाता में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन कंपनी में इंजीनियर थी।

बागबेड़ा थाना क्षेत्र के हरहरगुटू में रहने वाली द्रौपदी कुमारी पात्रो उर्फ बिन्नी (26) ने बुधवार की रात दुपट्‌टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। वो कोलकाता में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन कंपनी (IOC) में इंजीनियर थी। गुरुवार सुबह परिजन ने उसे फंदे से लटका पाया। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने शादी नहीं करने की बात लिखी है। आशंका जाहिर की जा रही है कि घर वालों द्वारा शादी का दबाव बनाने के कारण ही उसने आत्महत्या की है।

युवती के चाचा ने कहा- शादी नहीं करना चाहती थी द्रौपदी

युवती के चाचा रामेश्वर पात्रो के अनुसार द्रौपदी की शादी की बात चल रही थी। लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती थी। चाचा के अनुसार, युवती ने सुसाइड नोट में भी शादी नहीं करने का जिक्र किया है। गुरुवार सुबह द्रौपदी काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो घर के सदस्यों को शक हुआ। दरवाजा तोड़ परिजन कमरे में घुसे। वह कमरे में फंदे से लटकी मिली।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने द्रौपदी का लैपटॉप और मोबाइल जब्त किया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें